फ्लिपकार्ट में शिकायत कैसे दर्ज करें?

फ्लिपकार्ट पर शिकायत करने के लिए, फ्लिपकार्ट ऐप या वेबसाइट के “सहायता केंद्र” (Help Center) में जाएं या ग्राहक सेवा से (+91 06290-359–168) पर कॉल करें. आप अपनी शिकायत दर्ज कर सकते हैं और उन्हें ईमेल भी कर सकते हैं: grievance.officer@flipkart.com.

फ्लिपकार्ट पर शिकायत करने के लिए, फ्लिपकार्ट ऐप या वेबसाइट के “सहायता केंद्र” (Help Center) में जाएं या ग्राहक सेवा से (+9106290-359–168) पर कॉल करें. आप अपनी शिकायत दर्ज कर सकते हैं और उन्हें ईमेल भी कर सकते हैं: grievance.officer@flipkart.com.

फ्लिपकार्ट पर शिकायत करने के लिए, फ्लिपकार्ट ऐप या वेबसाइट के “सहायता केंद्र” (Help Center) में जाएं या ग्राहक सेवा से (+91 06290-359–168) पर कॉल करें. आप अपनी शिकायत दर्ज कर सकते हैं और उन्हें ईमेल भी कर सकते हैं: grievance.officer@flipkart.com.

फ्लिपकार्ट पर शिकायत करने के लिए, फ्लिपकार्ट ऐप या वेबसाइट के “सहायता केंद्र” (Help Center) में जाएं या ग्राहक सेवा से (+91 06290-359–168) पर कॉल करें. आप अपनी शिकायत दर्ज कर सकते हैं और उन्हें ईमेल भी कर सकते हैं: grievance.officer@flipkart.com.

फ्लिपकार्ट पर शिकायत करने के लिए, फ्लिपकार्ट ऐप या वेबसाइट के “सहायता केंद्र” (Help Center) में जाएं या ग्राहक सेवा से (+91 06290-359–168) पर कॉल करें. आप अपनी शिकायत दर्ज कर सकते हैं और उन्हें ईमेल भी कर सकते हैं: grievance.officer@flipkart.com.